1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. film review ginny weds sunny starring yami gautam and vikrant messy directed by puneet gupta netflix movies release sry

Film Review: गिन्नी वेड्स सनी ..इस शादी से बचकर रहना

By उर्मिला कोरी
Updated Date
गिन्नी वेड्स सनी फिल्म की एक झलक
गिन्नी वेड्स सनी फिल्म की एक झलक

फ़िल्म - गिन्नी वेड्स सनी

प्लेटफार्म - नेटफ्लिक्स

निर्देशक - पुनीत खन्ना

कलाकार- विक्रांत मैस्सी, यामी गौतम,राजीव गुप्ता,आएशा रज़ा और अन्य

रेटिंग - दो

शादियां अरेंज्ड कारवाई जाती है क्या प्यार भी अरेंज्ड करवाया जा सकता है।गिन्नी वेड्स सनी की कहानी मूल रूप से इसी कांसेप्ट पर आधारित है. गिन्नी (यामी गौतम) प्यार को लेकर कंफ्यूज है. वह अब तक अपने एक्स हरियाणवी बॉयफ्रेंड से बाहर नहीं निकल पायी है. जो गिन्नी से शादी नहीं बस क्लोज फ्रेंड वाली दोस्ती रखते हुए ज़िन्दगी जीना चाहता है लेकिन गिन्नी की माँ मिसेज जुनेजा(आएशा रज़ा)अपनी बेटी की लाइफ को शादी करके सेटल करना चाहती है. वो सनी( विक्रांत) अपनी बेटी की ज़िन्दगी में एंट्री करवा देती हैं. सनी के स्कूल का क्रश गिन्नी रही है. सनी स्टॉकर से कैसे गिन्नी का लवर बन जाता है।यही कहानी का आगे का ताना बाना है. ट्विस्ट लाने के लिए कहानी में हरियाणवी बॉयफ्रेंड को भी शादी के लिए तैयार कर दिया गया है। सनी भी गुस्से में किसी औऱ से शादी करने का फैसला कर लेता है.

कंफ्यूज गिन्नी किसे चुनेगी. सनी और गिन्नी की लवस्टोरी क्या होगा. जवाब पता ही है. कुल मिलाकर फ़िल्म की कहानी बहुत घिसी पिटी टाइप की है. परदे पर जो कुछ भी चल रहा है। वो अब तक कई फिल्मों में दिखाया जा चुका है. रही सही हिम्मत फ़िल्म का क्लाइमेक्स देखकर जवाब दे जाती है.

कॉमेडी ट्रीटमेंट में कहानी को कहा गया है लेकिन दो घंटे की इस फ़िल्म में मुश्किल से हंसी आती है. अभिनय की बात करें तो सभी कलाकार अपनी अपनी भूमिका के साथ न्याय करते हैं लेकिन फ़िल्म की कहानी और कमज़ोर स्क्रीनप्ले उन्हें परफॉर्म करने के ज़्यादा मौके नहीं दे पाया है. फ़िल्म के संवाद और गाने औसत हैं। कुलमिलकर गिन्नी वेड्स सनी की शादी से दूर रहने में ही भलाई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें