1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dharmendra son sunny deol wife pooja and bobby deol wife tanya unknown facts know their bonding div

सनी और बॉबी देओल की पत्नियां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, जानिए धर्मेंद्र की बहुओं के बीच कैसा है रिश्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dharmendra
dharmendra
instagram

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने शो शादियां की हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी से पहले उन्होंने प्रकाश कौर से शादी की थी. 1954 में 19 साल की उम्र में धर्मेंद की शादी उनसे हुई थी. धर्मेंद्र और प्रकाश के चार बच्चे हैं, जिनमें सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजेता देओल है. सनी की पत्नी का नाम पूजा है और बॉबी की वाइफ का नाम तान्या है. लेकिन क्या आप जानते है पूजा और तान्या के आपस में संबंध कैसे है.

धर्मेंद्र के बड़े बेटे अजय सिंह (सनी देओल) की वाइफ पूजा लाइमलाइट से दूर रहती हैं. इन दोनों के दो बेटे हैं, करण और राजवीर. करण फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है. वहीं, विजय सिंह (बॉबी देओल) ने अपनी बचपन की दोस्त तान्या आहूजा से लव मैरिज की है. उनके दो बेटे आर्यमान और धरम हैं.

सनी और बॉबी देओल का मुंबई के पॉश एरिया जुहू में आलीशान बंग्ला है और इसमें ही दोनों साथ रहते है. तान्या और पूजा में काफी अच्छे संबंध है और सब एक ही छत के नीचे हंसी- खुशी से रहते है. तान्या बिजनेस वुमेन हैं और होम डेकोर का काम करती हैं. वहीं पूजा एक राइटर है.

तान्या किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है और एक सफल बिजनेस वुमेन है, लेकिन फिर भी उन्होंने सनी और पूजा के साथ ही रहते है. तान्या एक बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं. वह फर्नीचर और डेकोरेशन का बिजनेस करती हैं. तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है. वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. सनी और बॉबी की बहनें अजिता और विजेता देओल हैं और दोनों कैलिफोर्निया(यूएस) में रहती है. दोनों लाइमलाइट से दूर ही रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें