1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp rating 9 week anupama imlie saath nibhaana saathiya 2 ghum hain kisi ke pyaar mein in list top 5 tv serials latest trp list div

TRP Report : टॉप 5 में 'साथ निभाया साथिया-2' की जबरदस्त इंट्री, नंबर 1 पर है ये सीरियल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Rating 9 Week
TRP Rating 9 Week
instagram

TRP Rating 9 Week: बार्क (BARC India) ने 2021 साल के नौवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस हफ्ते भी सास-बहू शोज टीआरपी लिस्ट में छाए रहे. अनुपमा फिर से एक बार टॉप पर है तो साथ निभाना साथिया-2 ने जबरदस्त इंट्री ली है. इमली दूसरे जगह से तीसरे स्थान पर खिसक गया है. गुम है किसी के प्यार में दूसरे स्थान पर आ गया है. यहां देखें टॉप 5 की लिस्‍ट...

अनुपमा

हर बार की तरह इस बार भी स्टार प्लस का ये शो पहले स्थान पर बरकरार है. 'अनुपमा' शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, पूरे परिवार को समर और नंदिनी के प्यार के बारे में पता चल गया है. अनुपमा जहां दोनों का साथ देने के लिए तैयार है तो दूसरी तरफ वनराज इस रिश्ते को मानने से इंकार कर देता है.

गुम है किसी के प्यार में

स्‍टार प्‍लस का शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' इस बार दूसरे स्थान पर है. पिछले हफ्ते ये तीसरे नंबर पर था, लेकिन शो नें लंबी छलांग लगाते हुए इमली को रिप्लेस कर दिया. जारी ट्रैक के अनुसार, सई देवयानी और पुलकित की शादी करवाना चाहती है. इस शादी से काकू खुश नहीं है. वो पाखी को ये शादी रोकने के लिए कहती है.

इमली

स्टार प्लस का ये शो 'इमली' इस बार लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर है. शो दूसरे स्थान से खिसक कर तीसरे नंबर पर आ गया. जारी ट्रैक के अनुसाप, इमली आदित्य के घरवालों को बिना बताए अपने गांव आ जाती है. उसके इस कदम से घरवाले काफी परेशान है. वहीं आदित्य भी इमली की इस हरकत से काफी हैरान है और वो भी उसके गांव पहुंच जाता है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस बार चौथे नंबर पर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है. शो में नायरा की मौत के बाद सीरत की इंट्री हुई है. दर्शकों को ये नया ट्रैक काफी पसंद आ रहा है. इस शो में नायरा और सीरत का किरदार एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने निभाया है.

साथ निभाना साथिया 2

इस हफ्ते लिस्ट में 'साथ निभाना साथिया 2' की सरप्राइज इंट्री हुई है. शो लॉन्च के समय दर्शकों को काफी पसंद आया था, लेकिन बाद में ये लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाया. लेकिन अब एक बार फिर से शो ने धमाकेदार वापसी की है. गहना (स्नेहा जैन) और अनंत (हर्ष नागर) की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें