1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama imlie ghum hain kisi ke pyar mein serials are remake of bengali shows see these serials trp div

अनुपमा, इमली शोज ने टीआरपी लिस्ट में मचाया तहलका, बंगाली सीरीज के रीमेक है ये सुपरहिट सीरियल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama and imlie
anupama and imlie
instagram

टीवी शो अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, इमली टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है. ये शोज दर्शकों को खासा पसंद आ रहे है और लगातार टीआरपी की रेस में सारे सीरियल्स को पीछे छोड़ चुके है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि स्टार प्लस पर आने वाले ज्यादातर शोज रीजनल शोज के रीमेक है. तो चलिए आपको बताते है ऐसे कौन-कौन से शोज है...

अनुपमा

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘अनुपमा’ कुछ महीनों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. अनुपमा सीरियल स्‍टार जलसा के बंगाली सीरीज श्रीमोय (Sreemoyee) का रीमेक है.

इमली

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ‘इमली’ भी बंगाली सीरीज इश्ति कुटुम (Ishti Kutum) का रीमेक है. सीरियल में सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी मुख्य भूमिका निभा रहे है. ये शो भी लगातार टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है. इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. आदित्य इमली से मिलने गांव गया है और ये बात उसने मालिनी को नहीं बताया है.

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो भी बंगाली सीरीज ‘डोला’ का रीमेक है. शो स्टार प्लस पर आता है और इस बार टीआरपी लिस्ट में ये दूसरे नंबर पर है. जारी ट्रैक के अनुसार, सई देवयानी और पुलकित की शादी करवाना चाहती है. लेकिन काकू नहीं चाहती की पुलकित उसका दामाद बनें. इस वजह से उन्होंने पाखी को ये शादी रोकने के लिए कहा है.

साथ निभाना साथिया

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वजह से इस हफ्ते शो टीआरपी लिस्ट में अफनी जगह बनाने में कामयाब रहा. यह शो भी बंगाली सीरीज के आपोन के पोर पर आधारित है. इसमें स्नेहा जैन और हर्ष नागर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

शौर्य और अनोखी की कहानी

स्टार प्लस का नया सीरियल ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ भी स्टार जलशा की बंगाली श्रृंखला मोहोर का रीमेक है. इसमें देबतमा साहा और करणवीर शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इन दिनों शो का ट्रैक काफी रोमांचक हो गया है. शौर्य और अनोखी करीब आ रहे है और ये बात से दोनों अनजान है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें