1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan may get bail from the session court tomorrow in drugs party case rjh

क्या सेशन कोर्ट से आज आर्यन खान को मिलेगी बेल या अभी आर्थर रोड जेल ही रहेगा ठिकाना?

अबतक इस केस में जो गिरफ्तारियां हुईं हैं उनका आर्यन खान से क्या संबंध है, इस बात का इस केस में बहुत महत्व है. कल यानी सोमवार 11 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Aryan Khan
Aryan Khan
PTI

ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे सहित अबतक 20 अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है. आर्यन खान अभी जेल में हैं उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इधर एनसीबी ने एक नाइजारियाई नागरिक को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो अबतक इस केस में जो गिरफ्तारियां हुईं हैं उनका आर्यन खान से क्या संबंध है, इस बात का इस केस में बहुत महत्व है. आज यानी सोमवार 11 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई होना है.

शिवराज रामदास हरिजन एनसीबी की हिरासत में है. एजेंसी ने उसके पास से 62 ग्राम चरस बरामद किया है ऐसा दावा किया जा रहा है. एनसीबी का कहना है कि वह आर्यन खान के खास दोस्त अरबाज खान का सप्लायर है, इस लिहाज से उसकी आर्यन खान से भी निकटता हो सकती है.

अचित कुमार को एनसीबी ने पहले ही गिरफ्तार किया है. इसका नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट दोनों ने पूछताछ के दौरान लिया था. एनसीबी अपनी पूछताछ में यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस मामले में विदेशी कनेक्शन क्या और कितना है.

एनसीबी ने अपनी कार्रवाई के समय से ही यह कहा है कि उसके पास इस केस में मजबूत सबूत हैं और इस केस के तह तक जायेंगे. इसके लिए एनसीबी लगातार आर्यन खान के करीबियों से पूछताछ कर रही है जिसमें उसका ड्राइवर राजेश मिश्रा भी शामिल है.

आर्यन अभी आॅर्थर रोड जेल में हैं, उसके वकील मानशिंदे ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है. सोमवार 11 अक्टूबर को इसपर सुनवाई होना है. अगर जमानत मिल गयी तो आर्यन खान के लिए बड़ी राहत की बात होगी, अन्यथा उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था, जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था. आर्यन के पास से ड्रग्स तो नहीं मिला था, लेकिन उसके दोस्त के पास ड्रग्स था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें