1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt sister shaheen shared throwback picture of her pet cat sheeba actress gets emotional alia bhatt and ranbir kapoor sry

Alia Bhatt की बहन शाहिन ने शेयर की अपनी पेट कैट की Photo, तो इमोशनल हो गईं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कैट शीबा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. शाहीन ने अपनी पेट शीबा की एक और प्यारी तस्वीर साझा की और उसे याद किया है. फोटो को देखकर, आलिया अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकी इमोशनल हो गईं. फोटो को शेयर करते हुए शाहीन ने इसे सफेद दिल के साथ कैप्शन दिया. पुरानी तस्वीर में, उनकी पेट कैट को एक सोफे पर एक साथ चिल करते हुए देखा जा सकता था.

फोटो देखकर आलिया हो गईं थीं काफी इमोशनल

पिछले दिनों आलिया भट्ट की सबसे प्यारी पालतू बिल्ली अब दुनिया में नहीं रही. जिसके चलते वह काफी दुखी और परेशान थीं आलिया भट्ट की इस बिल्ली की नाम शीबा थी. हाल ही में उसकी मौत हो गई है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है और उसके लिए दुख भी जाहिर किया है.

शीबा की फोटो को देखकर, आलिया काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने लिखा था, "यह सिर्फ (हार्टब्रेक इमोटिकॉन) है." आलिया की माँ, सोनी ने भी फोटो के कमेंट सेक्शन पर दिल के इमोशन को शेयर किया था. कुछ दिन पहले, शाहीन ने यह कहानी सुनाई कि उसने शीबा को कैसे पाया और उन्हें इसके स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में कैसे पता चला.

रणबीर की बहन ने भी किया था दुख व्यक्त

आलिया ने भी अपनी बिल्ली को याद किया और सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों के साथ दो प्यारी तस्वीरें साझा कीं. यहां तक कि रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी सोनी राजदान के पोस्ट पर उनके पालतू जानवर के निधन पर दुख व्यक्त किया था.

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आनी वाली हैं आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अगली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी. फिल्म में आलिया अपने कथित प्रेमी रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही इन दिनों आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़' की प्रीमेकिंग में भी बिजी हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें