1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt ranbir kapoor karishma kapoor randhir kapoor riddhima neetu kapoor along with other family members attend rishi kapoor prayer meet

ऋषि कपूर की तेरहवीं में पहुंची आलिया भट्ट, जानें प्रार्थना सभा में कौन-कौन शामिल हुआ

By Divya Keshri
Updated Date
Rishi Kapoor
Rishi Kapoor
Instagram

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को कैंसर के कारण निधन हो गया था. ऋषि कपूर के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया था. उनकी मौत की खबर सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दी थी. बीते मंगलवार को कपूर निवास पर ऋषि कपूर की 13वीं हुई. इस मौके पर परिवार के कई सदस्य प्रार्थना सभा में नजर आए.

ऋषि कपूर की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर, रणधीर कपूर और अरमान जैन शामिल हुए. लॉकडाउन के कारण इस पूजा को बेहद कम लोगों की मौजूदगी में पूरा किया गया.

प्रार्थना सभा से जुड़ी कुछ तस्वीरें खुद ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी शेयर की है, जिसमें वह और रणबीर कपूर हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं. तसवीर में रिद्धिमा कपूर अपने पापा की तेरहवीं पर भावुक नजर आईं. रिद्धिमा ने एक और तसवीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हम आपसे बहुत प्यार करते हैं.' इस तस्वीर में वह अपने पिता की तसवीर के पास खड़ी नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Love you always Papa ...

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

गौरतलब है कि, ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन होने के बाद मुंबई के चंदनवाड़ी स्थित श्‍मशान घाट में उनका अंतिम संस्‍कार किया गया. लॉकडाउन के चलते अंतिम संस्कार में परिवार के सदस्य और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. अंतिम संस्‍कार में बेटी रिद्धिमा कपूर शामिल नहीं हो पाई थीं. हालांकि वह दिल्ली से मुंबई के लिए वाया रोड़ रवाना हुईं थी और 2 मई की रात मां नीतू कपूर के पास पहुंचीं थीं. रविवार को रणबीर कपूर ने अपने पिता की ऋषि कपूर की अस्थियां मुंबई की बनगंगा में विसर्जित की गईं जिसमें रणबीर के साथ उनकी मां नीतू बहन रिद्धिमा और आलिया रहे मौजूद रहे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें