1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt ranbir kapoor deepika padukone ranveer singh shahrukh khan to attend karan johar 50th birthday bash slt

करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में होगी ग्रैंड पार्टी, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से दीपिका-रणवीर होंगे शामिल

करण जौहर आगामी 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे. उनके बर्थडे में बड़े-बड़े सेलेब्स शिरकत करेंगे. जिसमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह तक का नाम शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करण जौहर
करण जौहर
File

Karan Johar birthday bash: करण जौहर आगामी 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रट करेंगे. उनके बर्थडे पार्टी को लेकर हर दिन कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि करण अपने बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी देने वाले है. जिसकी तैयारियां अभी से ही शुरू हो गई है. हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब करण पार्टी थ्रो कर रहे हो, इससे पहले भी उन्होंने कई दफा पार्टियां रखी है, जिसमें कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस आए है.

करण की पार्टी में ये सेलेब्स होंगे शामिल

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, ''करण इस साल वाईआरएफ में अपना 50वां जन्मदिन मनाने की योजना बना रहे हैं. “उनकी स्टार-स्टडेड पार्टी की थीम ब्लैक एंड ब्लिंग है. धर्मा प्रोडक्शंस के तहत काम करने वाले सभी निर्देशक मौजूद रहेंगे''. इस बीच, मीडिया रिपोर्टों ने यह भी बताया कि इस पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों को इनवाइट किया गया है. यही नहीं पार्टी में न्यूली मैरेड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल होंगे. बता दें कि आलिया करण को अपना पापा मानती हैं. इस लैविश पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मेहमानों में शामिल होंगे.

करण जौहर इस फिल्म में हैं बिजी

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर एक बेहतरीन निर्देशक हैं. उन्होंने बी-टाउन में कई हिट फिल्में दी है. फिलहाल करण आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं. फिल्म, जो गली बॉय के बाद आलिया और रणवीर की साथ में दूसरी फिल्म है. फिल्म में धर्मेंद्र, शबन आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

कॉफी विद करण में दिखेंगे करण जौहर

जल्द ही करण जौहर अपने फेमस चैट शो कॉफी विद करण के 7वें सीजन को लेकर आ रहे हैं. इस बार ये शो टीवी पर नहीं आएगा, बल्कि ओटीटी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस बार के सीजन में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा साउथ के सुपरस्टार भी शिरकत करेंगे. खबरें आ रही हैं कि कॉफी विद करण के नए सीजन में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहले मेहमान होंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सितारे 10 मई को पहले एपिसोड की शूटिंग करेंगे. जहां आलिया पहली बार अपनी शादी के बारे में खुल सकती हैं, वहीं रणवीर कुछ रोमांचक खुलासे भी कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें