1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar kiara advani laxmii movie online leaked hd movie download tamilrockers 2020 laxmii full hd movie download 480p 720p online in hindi dubbed tamilrockers telegram user are downloading free div

Laxmii Leaked Online : अक्षय- कियारा की फिल्म 'लक्ष्‍मी' ऑनलाइन लीक, HD क्वालिटी में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग

By Divya Keshri
Updated Date
Laxmii Leaked Online
Laxmii Leaked Online
instagram

Laxmii Leaked Online : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटट फिल्म लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज का समय 7:05 बजे था, लेकिन इसे 6 बजे ही रिलीज कर दिया गया. ये इसलिए किया गया क्योंकि ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म प्रीमियर से पहले ही ऑनलाइन लीक कर दी गई है. अब फिल्म कई वेबसाइट पर एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए भी उपलब्ध है. लोग इसे तमिलरॉकर्स, torrent और Telegram से डाउनलोड कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी तमिलरॉकर्स ने कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि तमिलरॉकर्स ने फिल्म लक्ष्मी को तय समय से पहले लीक कर दिया, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को पहले रिलीज कर दिया. अगर मेकर्स ऐसा नहीं करते तो फिल्म को करोड़ों का नुकसान होता. जिन लोगों ने डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार का सब्‍सक्रिप्‍शन लिया हुआ है, वह आसानी से फिल्‍म का लुत्‍फ उठा रहे है. वहीं, जिन लोगों के पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्‍सक्रिप्‍शन नहीं है वो लोग तमिलरॉकर्स, torrent, Telegram और तमिलरॉकर्स से धड़ाधड़ इसे डाउनलोड कर रहे है.

अक्षय कुमार और कियारा आडवानी की फिल्म साल 2011 में रिलीज साउथ की फिल्म 'कंचना' की हिंदी रिमेक है. यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को 9 नवंबर को दीपावली के अवसर पर हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. कहा जा रहा है कि थियेटर शुरू होने के बाद इस फिल्म को थियेटर में भी रिलीज किया जा सकता है.

फिल्म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब के नाम को लेकर विवाद

फिल्‍म का नाम पहले लक्ष्‍मी बॉम्‍ब रखा गया था. ट्रेलर भी इसी नाम से रिलीज हुआ. लेकिन इसके बाद हिंदू सेना ने इसके नाम पर आपत्ति जताया. उनका कहना था कि, राघव लॉरेंस की इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं गया तो हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन करेंगे ताकि देशभर में में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हो सके.

ट्रांसजेंडर के रोल में हैं अक्षय कुमार इस फिल्म में

इस फिल्‍म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्‍म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया, मैं अपने करियर में 30 साल से हूं. लेकिन लक्ष्मी के किरदार ने मेरे दिमाग पर बहुत असर डाला. लेकिन किसी तरह मैंने इसे मैनेज किया. मैं अपने निर्देशक को धन्यवाद देता हूं. वह इस चरित्र के बारे में सब कुछ के पीछे है - यह कैसे चलता है, यह क्या कहता है और यह कैसे नृत्य करता है."

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें