1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aishwarya rai bachchan and aaradhya bachchan dance on ghoomar song video viral bud

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन ने 'घूमर' गाने पर किया शानदार डांस, वायरल हो रहा ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan
Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan
instagram

Aishwarya Rai and Aaradhya Bachchan Dance Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं. दोनों की एक प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन के पेरेंट्स हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक की खूबसूरत बिटिया आराध्या बेहद टैलेंटिड हैं. अक्सर आराध्या के स्कूल के इवेंट्स में डांस करते या परफॉर्म करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. अब ऐश्वर्या राय और आराध्या का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें ऐश्वर्या और आराध्या राजस्थानी डांसर के साथ एक समारोह के दौरान डांस करती नजर आ रही हैं. आराध्या ने अपने डांस का हुनर दिखाया.

वीडियो में देवदास एक्ट्रेस एक इवेंट में डांस कर रही हैं. बेटी आराध्या के साथ पहुंची ऐश्वर्या उनके साथ कुछ वक्त बिताती नजर आ रही हैं. आराध्या और उनकी मां को एक पारंपरिक डांसर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. ऐश्वर्या भी आराध्या को कुछ स्टेप्स दिखाकर उनकी मदद करती नजर आ रही हैं. आराध्या हर डांस मूव को पूरा करती है और एक डांसर के साथ खूबसूरती से परफॉर्म करती हैं. आराध्या बेहद खुश नजर आ रही हैं.

क्लिप में ऐश्वर्या ने पीच कलर का इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है. उनका एम्बेलिश्ड आउटफिट उनके लुक को बेहद खूबसूरत बना रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ओपन हेयर में दिख रही हैं. व्हाइट फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस में आराध्या परी से कम नहीं लग रही हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशंसकों ने दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया. एक यूजर ने 'लवली' कमेंट भी किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फैंस उनसे जुड़ी खबरों के बारे में जानना चाहते है. उन्होंने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग शादी रचा ली थी और वो इन दिनों अपनी बेटी अराध्या के साथ लाइफ एजॉय कर रही हैं. फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था जो 2018 में आई थी. फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें