31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

FILM REVIEW: औसत फ़िल्म है ”दोबारा”

II उर्मिला कोरी II फ़िल्म: दोबारा सी योर एविलनिर्देशक: प्रवाल रमनस्टारकास्ट: हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, आदिल हुसैन, लिसा रे, रिया चक्रवर्तीरेटिंग: ढाई हॉलीवुड फिल्मों के ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस कड़ी में ‘दोबारा सी योर एविल’ अगली कड़ी है. यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म ऑक्यूल्स पर आधारित है. फ़िल्म की कहानी एक परिवार की है. जिसमें मम्मी […]

II उर्मिला कोरी II

फ़िल्म: दोबारा सी योर एविल
निर्देशक: प्रवाल रमन
स्टारकास्ट: हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, आदिल हुसैन, लिसा रे, रिया चक्रवर्ती
रेटिंग: ढाई

हॉलीवुड फिल्मों के ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस कड़ी में ‘दोबारा सी योर एविल’ अगली कड़ी है. यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म ऑक्यूल्स पर आधारित है. फ़िल्म की कहानी एक परिवार की है. जिसमें मम्मी पापा अपने दो बच्चों के साथ रहते हैं. हैप्पी वाली फैमिली है लेकिन चीज़ें उस वक़्त बदल जाती है जब घर में एक शापित आईना आ जाता है और उनकी ज़िंदगी बदल जाती है. सालों बाद उनको इसका एहसास होता है और वह आईने को तोड़ने का फैसला लेते हैं लेकिन आईने की उस आत्मा का एक अलग ही प्लान है.

फ़िल्म की कहानी का ट्रीटमेंट अलग है. दूसरी भारतीय फिल्मों की तरह हॉरर जॉनर में जो झाड़ फूंक और तंत्र मंत्र ,सफेद साड़ी,हवेली का इस्तेमाल जमकर होता है वह यहां नदारद है. यह इस फ़िल्म की अच्छी बात है लेकिन फिल्म डराने में पूरी तरह से कामयाब नही रही है. जो किसी भी हॉरर फिल्म की सबसे बड़ी जरूरत होती है. फ़िल्म को अतीत और वर्तमान दोनों के ज़रिए दर्शाया गया है. कहानी कभी अतीत में जाती है तो कभी वर्तमान में लेकिन फिल्म का यह पहलू कई बार कंफ्यूज़न फ़िल्म के पहले हाफ में थ्रिलर की कमी हैजो स्क्रिप्ट को कमज़ोर बना जाता है.

हां सेकंड हाफ अच्छा बन पड़ा है. अभिनय की बात करें तो आदिल हुसैन और साकिब सलीम की तरीफ करनी होंगी. वह अपने अपने भूमिका में खूब जमे हैं. हुमा कुरैशी ने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है. लिसा रे की और बाकी के किरदारों की भूमिका औसत रही है. हुमा और साकिब की केमिस्ट्री परदे पर निखर नहीं आयी है. फ़िल्म की सिनेमाटोग्रफी अच्छी है. अगर आप हॉरर फिल्मों को पसंद करते हैं तो यह फ़िल्म आप देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें