26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कॉमेडियन भारती सिंह ने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष संग कर ली सगाई, जानें 8 दिलचस्‍प बातें…

मशहूर स्‍टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. भारती ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया संग सगाई कर ली है. इसकी जानकारी भारती ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर दी है. उन्‍होंने हर्ष संग एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर की है. बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में […]

मशहूर स्‍टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. भारती ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया संग सगाई कर ली है. इसकी जानकारी भारती ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर दी है. उन्‍होंने हर्ष संग एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर की है. बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा फीस पाने वाली सेलीब्रिटीज में से एक है. पिछले काफी सालों से भारती अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाती आई हैं. भारती कॉमेडी के साथ-साथ डांस रियेलिटी शो में नजर आ रही हैं. भारती ने पिछले दिनों ही अपने एक बयान में कहा था कि हर्ष और वो इस महीने के अंत तक सगाई कर सकते हैं. जानें उनके मंगेतर हर्ष लिम्बचिया के बारे में 8 दिलचस्‍प बातें…

1. हर्ष कई कॉमेडी शोज़ के राइटर के रूप में जाने जाते हैं. वे कलर्स चैनल पर प्रसारित होनेवाले कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के बाद चर्चा में आये थे. इसके शानदार स्क्रिप्टिंग उन्‍होंने ही की थी.

2. एक टीवी राइटर के तौर पर मशहूर हर्ष ने कॉमेडी शोज़ के अलावा भी कई और टीवी शो के स्क्रिप्‍ट लिखे हैं.

3. अपनी कड़ी मेहनत और लगन की बदौलत हर्ष ने इस मुकाम को हासिल किया है. हर्ष के माता-पिता दोनों ही उन्‍हें खूब सपोर्ट करते हैं.

4. भारती और हर्ष डांस रियेलिटी शो ‘नच बलिये 8’ में भी नजर आ चुके हैं.

5. हर्ष, भारती से कुछ साल छोटे हैं. दोनों ने पहली बार कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में एकसाथ काम किया था. इसके बाद ही दोनों के करीब होने की खबरें आई थी.

6. भारती ने हर्ष और अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था कि हमेशा खबरें आती हैं कि हम दोनों एकदूसरे को 2 सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन मैं बता दूं कि हम लोग पिछले 7 सालों से एकदूसरे के साथ हैं.

7. हर्ष और भारती ने कभी भी अपने अफेयर को लेकर कोई खुलासा नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी सेल्‍फी और फोटोज शेयर करते रहे.

8. खबरों के अनुसार दोनों नवंबर में शादी कर सकते हैं. फिलहाल इस बारे में दोनों की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें