29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कॉमेडियन भारती सिंह ने कर ली ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष संग सगाई, शेयर की तस्‍वीर

मशहूर स्‍टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया संग सगाई कर ली है. इसकी जानकारी खुद भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर दी है. उन्‍होंने हर्ष संग एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर की है. बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा फीस पाने वाली सेलीब्रिटीज में […]

मशहूर स्‍टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया संग सगाई कर ली है. इसकी जानकारी खुद भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पर दी है. उन्‍होंने हर्ष संग एक खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर की है. बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा फीस पाने वाली सेलीब्रिटीज में से एक है. पिछले काफी सालों से भारती अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाती आई हैं.

भारती ने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा,’ रोका टाइम, खूबसूरत पल…’. खबरें तो ऐसी भी आ रही है कि दोनों नवंबर में शादी करने का प्‍लान कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने अफेयर को छुपा कर रखा और सोशल मीडिया पर अपनी सेल्‍फी और फोटोज शेयर करते रहे. भारती ने अपने एक बयान में कहा था कि वे दोनों इस महीने के अंत तक सगाई कर सकते हैं.

हर्ष कॉमेडी क्लासिज और कॉमेडी सर्कस के लेखक हैं. पिछले दिनों भी ऐसी खबरें थी कि भारती और हर्ष ने सगाई कर ली है. लेकिन भारती ने एक बयान में बताया था कि वो सगाई का कार्यक्रम नहीं था बल्कि हर्ष के घर का फंक्‍शन था. हर्ष ने अंधेरी में एक नया घर लिया है जिसके लिए रविवार को पूजा आयोजित की गई थी.

भारती ने हर्ष और अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि हमेशा खबरें आती हैं कि हम दोनों एकदूसरे को 2 सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन मैं बता दूं कि हम लोग पिछले 7 सालों से एकदूसरे के साथ हैं. भारती का कहना है कि उनकी चाहत हमेशा एक ऐसे जीवनसाथी की है जो उनकी बात सुनें. वो मैच्‍योर होना जो उन्‍हें हर मोड़ पर समझे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें