34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आनंद एल रॉय की फिल्‍म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान इनदिनों आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बचे. खबरों के अनुसार सेट पर […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान इनदिनों आनंद एल रॉय की आगामी फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें शाहरुख खान बाल-बाल बचे. खबरों के अनुसार सेट पर छत का एक बड़ा हिस्‍सा आ गिरा जिससे वहां मौजूद दो लोग जख्‍मी हो गये.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार एक सीढ़ी अस्‍थाई छत पर आ गिरी. हालांकि इस हादसे में शाहरुख को चोट नहीं आई क्‍योंकि वह दूसरी तरफ बैठे हुए थे. दोनों घायल क्रूं मेंबर्स को इलाज के लिए डॉक्‍टर के पास ले जाया गया. इलाज के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया. बताया जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग दो दिनों के लिए टाल दी गई है. बता दें कि आनंद और किंग खान पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

शाहरुख, कैटरीना और अनुष्‍का ने इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्‍म ‘जब तक है जान’ में काम किया था. शाहरुख और अनुष्‍का फिल्‍ममेकर इम्तियाज अली की आगामी फिल्‍म में भी नजर आनेवाले हैं. ऐसे में शाहरुख और अनुष्‍का चौथी बार एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं. दोनों की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को पसंद किया गया है.

शाहरुख की कैटरीना और अनुष्‍का दोनों से ही अच्‍छी दोस्‍ती है इ‍सलिए उन्‍होंने एकसाथ काम करने का निर्णय किया. तीनों ही कलाकार इस फिल्‍म में काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में किंग खान बौने के किरदार में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें