36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख खान की मार्कशीट सोशल मीडिया पर वायरल

सुपरस्‍टार शाहरुख़ खान से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह किसी फ़िल्म का पोस्टर या किसी इवेंट की तस्वीर नहीं बल्कि शाहरुख़ खान के दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के फॉर्म की है. अपने इस ए‍डमिशन फॉर्म को लेकर शाहरुख सुर्खियों में बने हुए है. दरअसल इसमें शाहरुख के बारहवीं […]

सुपरस्‍टार शाहरुख़ खान से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह किसी फ़िल्म का पोस्टर या किसी इवेंट की तस्वीर नहीं बल्कि शाहरुख़ खान के दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के फॉर्म की है. अपने इस ए‍डमिशन फॉर्म को लेकर शाहरुख सुर्खियों में बने हुए है. दरअसल इसमें शाहरुख के बारहवीं क्‍लास के नंबर दिख रहे हैं, जिसमें उन्‍हें अंग्रेजी में मिला अंक भी नज़र आ रहा है. शाहरुख को अंग्रेजी में100 में 51 अंक मिले हैं. बताया जा रहा है कि किसी ने छात्रों के लिए बने एक पोर्टल डीयू टाइम्स वेबसाइट के जरिए इसे शेयर किया है.

पिंकविला की खबर के अनुसार वेबसाइट के एडमिन मिलहाज हुसैन ने बताया कि यह फॉर्म असली. यह फॉर्म इसलिए शेयर किया गया है कि ताकि लोगों को प्रेरणा मिल सके कि यदि आप अपने लक्ष्‍य को पाने के लिए जमकर मेहनत करते हैं तो मॉर्क्‍स कोई मायने नहीं रखते. उन्‍होंने यह भी कहा कि अपने पोर्टल के जरिये वे स्‍टूडेंट्स को प्रोत्‍साहित करते हैं. कम नंबर पाने वाले स्टूडेंट्स हिम्मत ना हारें और इससे प्रेरणा लें.



हाल ही में शाहरुख ने कैनेडा में ‘टॉक शो’ के दौरान अपनी बातों से सबको अपना दीवाना बना लिया था. इस दौरान उन्‍होंने सिनेमा जगत से लेकर अपनी पर्सनल लाईफ के कई महत्‍वपूर्ण पहलुओं को साझा किया था. शाहरुख ने यह टॉक इग्लिंश में ही दिया था. शाहरुख के इस टॉक की खूब चर्चा हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें