30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या आपने देखा यम्‍मी मम्‍मी करीना कपूर का लेटेस्‍ट फोटोशूट, PHOTOS

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर प्रेग्‍नेंसी के दौरान और उस‍के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. करीना ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी काम किया और अब बेटे तैमूर अली खान के जन्‍म के बाद जल्‍द ही बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार है. करीना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आयेंगी जिसमें […]

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर प्रेग्‍नेंसी के दौरान और उस‍के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. करीना ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी काम किया और अब बेटे तैमूर अली खान के जन्‍म के बाद जल्‍द ही बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार है. करीना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आयेंगी जिसमें उनके अलावा सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. करीना अपनी पुरानी शेप में आने के लिए वर्कआउट पर खासा ध्‍यान दे रही हैं. हाल ही में करीना ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस फोटोशूट में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ये फोटोशूट Asiana Magazine के लिए किया है. इस फोटोशूट में करीना ब्राइडल लुक में नजर आनेवाली हैं. करीना Asiana Magazine के कवर पेज पर नजर आयेंगी. करीना की खूबसूरत अदा उनके फैंस को दीवाना कर देंगी. फोटोशूट की यह तस्‍वीरें करीना के इंस्‍टाग्राम के फैन पेज से की गई है. करीना तो शुरुआत से ही दर्शकों का ध्‍यान खींचती आई है लेकिन उनके बेटे तैमूर भी जन्‍म लेने के बाद ही अपने नाम को लेकर सुर्खियों में आ गये थे.

हाल ही में करीना कपूर लंदन से शूट करके लौटी हैं. एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई थी. तैमूर के बाद कपूर फैमिली में एक नन्‍हे मेहमान का आगमन होनेवाला है. दरअसल करीना की ननद सोहा अली खान मां बनने वाली है. इस बात की जानकारी खुद सोहा के पति कुणाल खेमू ने दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें