25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी

लुधियाना: बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. महर्षि वाल्मीकि पर दिए गए विवादित बयान के चलते उन्हें गिरफ्तार होना पड़ सकता है. स्‍थानीय अदालत ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है. अदालत ने राखी सावंत को […]

लुधियाना: बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. महर्षि वाल्मीकि पर दिए गए विवादित बयान के चलते उन्हें गिरफ्तार होना पड़ सकता है. स्‍थानीय अदालत ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है. अदालत ने राखी सावंत को 2 जून को अदालत में पेश होने को कहा है.

दरअसल अभिनेत्री को गुरुवार को अदालत में पेश होना था लेकिन वे पेश नहीं हुई. जिसके बाद ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिये.

राखी पर आरोप है कि उन्‍होंने पिछले साल एक टीवी कार्यक्रम में ‘रामायण’ लिखने वाले संत वाल्‍मीकी के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने इस टिप्‍पणी में गायक मीका सिंह की तुलना संत वाल्‍मीकी से कर दी थी.

राखी के इस बयान पर वाल्मीकि समुदाय के कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि राखी ने उनकी भावनाओं को आहत किया है. शिकायत करने वाले का कहना है, कि ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें