25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब सोनू निगम ने अजान वाला वीडियो शेयर कर कहा – गुड मॉर्निंग इंडिया

मुंबई : अजान पर ट्वीट कर विवादों में आये बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अब अजान का एक वीडियो शेयर किया है. रविवार सुबह उन्होंने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के बाद अब बवाल और बढ़ सकता है. वीडियो देखकर लग रहा है कि सोनू निगम ने सुबह सवेरे इस […]

मुंबई : अजान पर ट्वीट कर विवादों में आये बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अब अजान का एक वीडियो शेयर किया है. रविवार सुबह उन्होंने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के बाद अब बवाल और बढ़ सकता है.

https://twitter.com/sonunigam/status/855938924086218752

वीडियो देखकर लग रहा है कि सोनू निगम ने सुबह सवेरे इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. वीडियो में अजान की आवाज सुनाई दे रही है. वीडियो के साथ सोनू निगम ने लिखा है गुडमॉर्निंग इंडिया.

अपने अगले ट्वीट में सोनू निगम ने लिखा है कि एक दिन आप लोगों को पता चलेगा कि मैंने जो कुछ अपने बालों के साथ किया, वो लोगों को नींद से जगाने के लिए था.

दरअसल सोमवार को अजान की आवाज से नींद में खलल पड़ने पर सोनू निगम ने इस पर आपत्ति जताई थी. ट्विटर पर इसको लेकर सोनू निगम ने भड़ास निकाली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें