23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनम कपूर की ”नीरजा” को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलने पर स्‍पेशल फ्रेंड आनंद आहूजा ने ऐसे दी बधाई

अभिनेत्री सोनम कपूर फिलहाल बेहद खुश है और इसकी वजह है उनकी फिल्‍म ‘नीरजा’ का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलना. सोनम इस खुशी को अकेले सेलीब्रेट नहीं कर रही हैं, उन्‍हें इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने बधाई दी है. एक और खास बात यह है कि इस खुशी में सोनम के स्‍पेशल फ्रेंड आनंद आहूजा भी शामिल […]

अभिनेत्री सोनम कपूर फिलहाल बेहद खुश है और इसकी वजह है उनकी फिल्‍म ‘नीरजा’ का राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलना. सोनम इस खुशी को अकेले सेलीब्रेट नहीं कर रही हैं, उन्‍हें इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने बधाई दी है. एक और खास बात यह है कि इस खुशी में सोनम के स्‍पेशल फ्रेंड आनंद आहूजा भी शामिल हैं जिन्‍होंने एक खास तरीके से सोनम को बधाई दी है.

नेशनल अवार्ड्स के अनाउंसमेंट होने के बाद आनंद ने फिल्‍म ‘नीरजा’ का एक पोस्‍टर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्‍होंने सोनम के लिए एक मैसेज भी लिखा है. उन्‍होंने इस तस्‍वीर को सोनम के पापा अभिनेता अनिल कपूर, मां सुनीता कपूर, बहन रिया कपूर और भाई हर्षवर्धन कपूर को भी टैग किया है.

सोनम कपूर इनदिनों मध्‍यप्रदेश में हैं और अपनी आगामी फिल्‍म ‘पैडमैन’ की शूटिंग कर रही हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस और फॉलोवर्स का शुक्रिया अदा किया है. अक्षय कुमार भी मध्‍यप्रदेश में ही है. अक्षय को फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ के सर्वश्रष्‍ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्‍कार मिला है. आर बाल्‍की के निर्देशन में बन रही ‘पैडमैन’ में अक्षय, सोनम के अलावा राधिका आप्‍टे भी है.

फिल्‍म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है. मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं. उन्‍होंने ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं को सस्ता सैनेटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया. फिल्‍म में अक्षय, मुरुगनाथम का किरदार निभा रहे हैं और राधिका आप्‍टे उनकी पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगी.

फिलहाल सोनम के किरदार का खुलासा नहीं हो पाया है. सूत्रों की मानें तो सोनम फिल्‍म में तबला वादक के किरदार में नजर आ सकती हैं. सोनम, करीना कपूर और स्‍वरा भास्‍कर के साथ फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आनेवाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें