27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पढें, आखिर अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ क्यों जारी किया गया गिरफ्तारी वारंट

लुधियाना : बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रुप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. […]

लुधियाना : बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रुप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

मामले को लेकर पुलिस ने रविवार को बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. इस प्राथमिकी के आधार पर नौ मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ.

शिकायत करने वाले का कहना है, कि ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, कि लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है. अदालत की ओर से बार-बार सम्मन भेजे जाने के बावजूद राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवायी में पेश नहीं हुई थीं. अदालत ने मामले की अगली सुनवायी की तारीख 10 अप्रैल तय की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें