28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉक्‍स ऑफिस पर फीकी हुई ”रंगून”, जानें पाचवें दिन की कमाई ?

विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘रंगून’ बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार जूझ रही है. कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी पिछले हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्‍म ने मंगलवार को केवल 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की. boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म ने तो कुल 5 दिनों में लगभग 17 करोड़ […]

विशाल भारद्वाज की फिल्‍म ‘रंगून’ बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार जूझ रही है. कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी पिछले हफ्ते रिलीज हुई इस फिल्‍म ने मंगलवार को केवल 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की.

boxofficeindia.com की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म ने तो कुल 5 दिनों में लगभग 17 करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन केवल 5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं पहले वीकेंड में फिल्‍म ने 14.30 करोड़ रुपये की कुल कमाई की थी.

बता दें वर्ल्‍ड वॉर 2 की पृष्‍ठभूमि पर बनी इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से अच्‍छी रेटिंग मिली थी, बावजूद इसके इसका जादू बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं चला. फिल्‍म में शानदार स्‍टार कास्‍ट, बेहतरीन गाने और खूबसूरत कैमेस्‍ट्री के बावजूद वह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही.

शाहिद, विशाल भारद्वाज के साथ इस फिल्‍म में तीसरी बार काम कर रहे हैं वहीं सैफ अली खान दूसरी बार. कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने भी फिल्‍म की खूब तारीफ की. लेकिन बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म का रिस्‍पांस ठंडा है. सोमवार और मंगलवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें