30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फवाद खान का ये वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, देखें ”ADHM” के कटे हुए सीन्‍स…

पाकिस्‍तानी कलाकारों के विरोध के कारण करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अभिनेता फवाद खान को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. वहीं फिल्‍म का एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें फवाद पर फिल्‍माये गये वो सीन्‍स हैं जो शायद आपने फिल्‍म में नहीं देखे होंगे. करीब साढ़े तीन मिनट के […]

पाकिस्‍तानी कलाकारों के विरोध के कारण करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अभिनेता फवाद खान को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. वहीं फिल्‍म का एक वीडियो जारी हुआ है जिसमें फवाद पर फिल्‍माये गये वो सीन्‍स हैं जो शायद आपने फिल्‍म में नहीं देखे होंगे.

करीब साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर जारी किया गया है. जिसे 24 घंटे में लगभग लाखों की संख्‍या में लोग देख चुके हैं. यह फिल्‍म से डिलीट किये गये सीन्‍स की एक क्‍लिप है जिसमें फवाद लंदन के एक बाजार में अनुष्‍का शर्मा के साथ प्‍यार-मोहब्‍बत की बातें करते नजर आ रहे हैं और रणबीर और ऐश्‍वर्या के बारे में बात कर रहे हैं.

करण जौहर की टीम ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि फिल्‍म में फवाद का किरदार न के बराबर है. लेकिन लगता है कि अगर फिल्‍म का विरोध नहीं होता तो ये सीन भी फिल्‍म में दिखाये जाते. बाकी के सीन्‍स में रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी नजर आ रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=aubvvFbuM28

इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. जिसमें पाकिस्‍तानी कलाकारों का विरोध भी शामिल था. इतना ही नहीं फिल्‍म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चली थी. कहा जा रहा था कि रणबीर और ऐश्‍वर्या के बीच फिल्‍माये इंटीमेट सीन्‍स को भी कट कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें