33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बेवॉच” की रिलीज डेट खिसकी, अब इस दिन होगी रिलीज

लॉस एंजिल्स: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ का इंतजार कर रहे फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं. दरअसल पैरामाउंट पिक्चर्स ने एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘‘बेवॉच’ की रिलीज तारीख को एक सप्ताह के लिए आगे खिसका दिया है. इस फिल्म के 19 मई को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद थी लेकिन अब यह […]

लॉस एंजिल्स: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ का इंतजार कर रहे फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं. दरअसल पैरामाउंट पिक्चर्स ने एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘‘बेवॉच’ की रिलीज तारीख को एक सप्ताह के लिए आगे खिसका दिया है.

इस फिल्म के 19 मई को सिनेमाघरों में आने की उम्मीद थी लेकिन अब यह 26 मई को रिलीज होगी. जॉनसन और जैक एफ्रोन जैसे कलाकारों से सजी इस कॉमेडी फिल्म की टक्कर अब जेक गिलेनहाल और रेयान रेनॉल्डस अभिनीत साइंस-फिक्शन फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : डेड मेन टेल नो टेल्स एंड लाइफ’ से होगी.

इस फिल्म के डायरेक्टर सेठ गॉर्डन है. इस फिल्म में एलेक्जेंडर डेडेरियो, केली रोहरबैक, इफेनश हाडेरा, जॉन बैस, प्रियंका, याह्या अब्दुल-मतीन, डेविड हासेलहॉफ और पामेला एंडरसन भी है.

बता दें कि ‘बेवॉच’ में प्रियंका ने नेगेटिव किरदार निभाया है. फिल्‍म में हॉलीवुड सुपरस्‍टार ड्वेन जॉनसन भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके अलावा प्रियंका अमेरिकन टीवी शो ‘क्‍वांटिकों’ को लेकर भी खासा सुर्खियों में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें