27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान के नक्‍शेकदम पर कैटरीना कैफ, फेसबुक पर शेयर कियो ये VIDEO…

अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले काफी दिनों फेसबुक पर छाई हुई है. पिछले दिनों कैटरीना ने स्विमसूट मनीष मल्‍होत्रा के साथ हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की थी. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे सलमान खान की तरह साईकिल पर सैर करने निकली हैं. वीडियो में कैटरीना मालदीव में साईकिल पर […]

अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले काफी दिनों फेसबुक पर छाई हुई है. पिछले दिनों कैटरीना ने स्विमसूट मनीष मल्‍होत्रा के साथ हॉट एंड बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की थी. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे सलमान खान की तरह साईकिल पर सैर करने निकली हैं.

वीडियो में कैटरीना मालदीव में साईकिल पर सैर कर रही हैं. इस वीडियो में वे बता रही है वो इस समय मालदीव में हैं और यहां एक खूबसूरत पल बिता रही हैं. वीडियो में वो यह भी बता रही हैं कि उनका विला बीच के काफी पास है और कुछ कदम चलने ही पर वो यहां पहुंच जाती है. उनके विला के पास ही समंदर के बीच एक जापानी रेस्‍त्रां भी है.

बता दें कैटरीना यहां फेमस डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के साथ फोटोशूट के लिए यहां पहुंची हैं. कैटरीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और अब तक यह लगभग 1.8 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. कैटरीना जल्‍द ही सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आनेवाली है. कहा जा रहा है कि फिल्‍म में निगेटिव भूमिका निभाती दिखेंगी.

सलमान को भी साइकिलिंग का बेहद शौक है. फिल्‍म ‘जय हो’ की शूटिंग खत्‍म होने के बाद कई बार उन्‍हें सड़कों पर अकेले साईकिल की सैर करते देखा गया था. कुछ समय पहले शाहरुख खान सलमान दोनों साइकिलिंग करते नजर आये थे. फिल्‍म ‘किक’ की शूटिंग के दौरान भी वे कई बार पुरानी दिल्‍ली की सड़कों साईकिल की सैर करते नजर आये थे. इस फिल्‍म में तो वे साईकिल पर स्‍टंट करते भी दिखे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें