27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने की बिग बी के ‘पिंक” की तारीफ

मुंबई: अभिनेत्री यामी गौतम, दिया मिर्जा और नेहा धूपिया सहित बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और सुनिधि चौहान एवं शाल्मलि खोलगड़े सहित पार्श्व गायिकाओं ने यहां शूजित सरकार की फिल्म ‘पिंक’ की विशेष स्क्रीनिंग के बाद इस फिल्म की सराहना की. यह फिल्म यौन शोषण की शिकार तीन महिलाओं के बारे में है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, […]

मुंबई: अभिनेत्री यामी गौतम, दिया मिर्जा और नेहा धूपिया सहित बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और सुनिधि चौहान एवं शाल्मलि खोलगड़े सहित पार्श्व गायिकाओं ने यहां शूजित सरकार की फिल्म ‘पिंक’ की विशेष स्क्रीनिंग के बाद इस फिल्म की सराहना की.

यह फिल्म यौन शोषण की शिकार तीन महिलाओं के बारे में है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुलहरि ने भूमिका निभाई है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. बिग बी एक दमदार वकील के किरदार में नजर आये हैं.

Undefined
बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने की बिग बी के ‘पिंक'' की तारीफ 2

सभी किरदारों के काम की सराहना करते हुए सुनिधि ने ट्वीट किया, ‘निर्देशक अनिरद्ध राय, तापसी, कीर्ति और संपूर्ण टीम का काम जबरदस्त है.’ ‘बलम पिचकारी’ जैसा हिट गाना गाने वाली शाल्मलि ने कहा कि उन्हें लगता कि हिंदी फिल्म उद्योग को ‘पिंक’ जैसी और फिल्में बनानी चाहिए.

यामी ने लिखा, ‘ पिंक जरुर देखने लायक फिल्म है. शूजित सरकार को धन्यवाद. बच्चन जी के बारे में क्या कहना.’ नेहा ने ‘पिंक’ को जादूई बताया जिसने उन्हें नि:शब्द कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें