38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘ऐ दिल है मुश्किल” का टाईटल ट्रैक रिलीज, मोहब्‍बत करना हमारे बस में नहीं…

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से ये सुर्खियां बटोर रहा है. अब फिल्‍म का टाईटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस वीडियो में रणबीर की आंखों में प्‍यार का दर्द साफ नजर आ रहा है. वीडियो में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्का शर्मा और […]

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से ये सुर्खियां बटोर रहा है. अब फिल्‍म का टाईटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस वीडियो में रणबीर की आंखों में प्‍यार का दर्द साफ नजर आ रहा है. वीडियो में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी दिख रहे हैं.

टीजर ने पहले ही फैंस की बेताबी को बढ़ा दिया है और अब यह टाईट्रल ट्रैक शानदार लग रहा है. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या और रणबीर के बीच फिल्‍माये गये इंटीमेंट सीन पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में रणबीर अनुष्‍का संग भी नजर आ रहे हैं.

इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्‍स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. फिल्‍म प्‍यार, और गहरी दोस्‍ती की कहानी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें