30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो इस सुपरहिट फिल्‍म से सुनील शेट्टी कर रहे हैं वापसी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो वे ‘बैंग बैंग’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्‍म ‘बैंग बैंग 2’ में नजर आ चुके हैं. सुनील शेट्टी इससे पहले आखिरी बार वर्ष 2014 की फिल्‍म ‘देसी कट्टे’ में नजर आये थे. ‘बैंग बैंग 2’ में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा […]

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो वे ‘बैंग बैंग’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्‍म ‘बैंग बैंग 2’ में नजर आ चुके हैं. सुनील शेट्टी इससे पहले आखिरी बार वर्ष 2014 की फिल्‍म ‘देसी कट्टे’ में नजर आये थे.

‘बैंग बैंग 2’ में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में सुनील शेट्टी पूर्व कर्नल का किरदार निभायेंगे जो कैडेटों के समूह के मार्गदर्शक हैं. इस समूह में सिद्धार्थ भी शमिल होंगे.

सुनील शेट्टी इस साल अक्‍टूबर से मलेशिया में शूटिंग शुरू का सकते हैं. फैंस के लिये यह एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है कि सुनील शेट्टी फिर वापसी कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्‍म में पहली बार सिद्धार्थ और जैकलीन की जोड़ी नजर आयेगी.

‘बैंग बैंग’ बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इस फिल्‍म में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म में खतरनाक स्‍टंट्स फिल्‍माये गये थे. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सीक्‍वल में कैसे एक्‍शन सीन होंगे.

राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘बैंग बैंग 2’ अगले साल रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें