30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बार बार देखो” सिद्धार्थ-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज, TRAILOR OUT

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. कैटरीना बिकनी लुक में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. दोनों को एकदूसरे के प्‍यार में डूबा दिखाया गया है लेकिन फिर कुछ ऐसा घटता है […]

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. कैटरीना बिकनी लुक में बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

दोनों को एकदूसरे के प्‍यार में डूबा दिखाया गया है लेकिन फिर कुछ ऐसा घटता है जिससे सबकुछ बदल जाता है. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को पसंद आयेगी. फिल्‍म का पहला गाना ‘काला चश्‍मा’ हिट हो चुका है. इस गाने में दोनों के धमाकेदार डांस ने फैंस को हैरान किया है.

फिल्‍म एक रोमांटिक लवस्‍टोरी है लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट भी है जिसके लिए आपको फिल्‍म का इंतजार करना होगा. नित्‍या मेहरा के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.

देखें फिल्‍म का ट्रेलर:

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें