32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…तो क्‍या करिश्‍मा कपूर से तलाक के बाद तीसरी शादी की तैयारी कर रहे हैं संजय कपूर!

नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर से भारी-भरकम तलाक के बाद अब जानेमाने बिजनेसमैन संजय कपूर फिर से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले काफी समय से करिश्‍मा और संजय के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा था और काफी मशक्‍कत के बाद दोनों का तलाक हो गया. प्रिया को डेट कर […]

नयी दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्‍मा कपूर से भारी-भरकम तलाक के बाद अब जानेमाने बिजनेसमैन संजय कपूर फिर से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. पिछले काफी समय से करिश्‍मा और संजय के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा था और काफी मशक्‍कत के बाद दोनों का तलाक हो गया.

प्रिया को डेट कर रहे हैं संजय!

वहीं खबरों की मानें तो संजय कपूर इनदिनों मॉडल प्रिया सचदेव को डेट कर रहे हैं और जल्‍द ही उनसे शादी कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो यह संजय की तीसरी और प्रिया की दूसरी शादी होगी. कुछ अंग्रेजी वेबसाइटों की मानें तो दोनों के परिवारवाले शादी की तैयारियों में जुट गये हैं.

संजय की तीसरी शादी!

करिश्‍मा से पहले संजय ने फैशन डिजायनर नंदिता महतानी से शादी की थी. नंदिता से अलग होने के बाद उन्‍होंने करिश्‍मा को अपना जीवनसाथी चुना. दोनों के दो बच्‍चे कियान और समीरा हैं. वहीं प्रिया की शदी जानेमाने होटल व्‍यवसायी विक्रम चटवाल से हुई थी. दोनों की शादी बेहद धूमधाम से हुई थी लेकिन दोनों का रिश्‍ता ज्‍यादा दिनों तक चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गये.

बताते चलें कि तलाक के बाद अब करिश्‍मा को संजय से हर महीने 10 लाख रुपये मिलेंगे. वे संजय के मुंबई वाले बंग्‍ले में रहेंगी और बच्‍चों की कस्‍टडी भी करिश्‍मा के ही पास है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें