28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-कैटरीना के अलावा नजर आये ये बॉलीवुड स्‍टार्स, SEE VIDEO

राजनेता बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में कई बॉलीवुड की जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जैसी तमाम हस्तियां इस मौके पर नजर आई. पार्टी में सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा और बहनोई आयुष शर्मा भी नन्‍हे आहिल संग नजर आये. […]

राजनेता बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में कई बॉलीवुड की जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की. पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जैसी तमाम हस्तियां इस मौके पर नजर आई. पार्टी में सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा और बहनोई आयुष शर्मा भी नन्‍हे आहिल संग नजर आये.

पार्टी में सलमान का नया लुक आकर्षण का केंद्र था. खबरें तो यह भी आ रही थी कि इस पार्टी में सलमान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ आयेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Undefined
सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-कैटरीना के अलावा नजर आये ये बॉलीवुड स्‍टार्स, see video 5
Undefined
सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-कैटरीना के अलावा नजर आये ये बॉलीवुड स्‍टार्स, see video 6
Undefined
सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-कैटरीना के अलावा नजर आये ये बॉलीवुड स्‍टार्स, see video 7

बाबा सिद्दीकी ने एक बयान में कहा था कि सलमान और उनकी बहन अलविरा के द्वारा इफ्तार पार्टी में महिलाओं को भी शामिल करने का सुझाव मिला था जिसे उन्होंने कबूल किया. कल की इफ्तार पार्टी में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी यहां अपना रोजा खोला. पारंपरिक तौर पर इफ्तार पार्टी में केवल पुरुष ही शरीक होते रहे थे.

बिपाशा और करण की शादी के बाद पहली बार इस पार्टी में दिखाई दिये.

Undefined
सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-कैटरीना के अलावा नजर आये ये बॉलीवुड स्‍टार्स, see video 8

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें