29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! जब आधी रात को ”गर्लफ्रेंड” दिशा को अकेला छोड़ भागे टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ पर्दे पर अपने रोमांटिक अंदाज से सबको हैरान करते नजर आये हैं. फिल्‍मों में चाहे कितनी भी मुसीबत आ जाये वे अपने प्‍यार को हर हाल में पाकर ही रहते हैं, लेकिन रीयल लाईफ में वे अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार अकेले छोड़कर […]

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ पर्दे पर अपने रोमांटिक अंदाज से सबको हैरान करते नजर आये हैं. फिल्‍मों में चाहे कितनी भी मुसीबत आ जाये वे अपने प्‍यार को हर हाल में पाकर ही रहते हैं, लेकिन रीयल लाईफ में वे अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार अकेले छोड़कर रफुचक्‍कर हो गये.

कुछ दिनों पहले ही टाइगर दिशा के साथ एक सिंगल शूटिंग के लिए पेरिस गये थे. वापसी में जब वे मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो देखा की मीडिया कि कैमरे उनका इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में टाइगर ने दिशा को अकेले बाहर भेज दिया और वे लगभग आधे घंटे बाद एयरपोर्ट से बाहर आये. मीडिया का सामना दिशा ने अकेले ही किया.

फिर एक बार कुछ ऐसा ही वाक्‍या सामने आया है. इस बार तो दिशा को गाड़ी छोड़कर ऑटो से घर जाना पड़ा. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार हाल ही में टाइगर दिशा को लेकर मुंबई के बांद्रा के एक रेस्‍तरां में डिनर डेट पर गये थे. वहीं बाहर मीडिया उनका इंतजार कर रहा था.

ऐसे में टाइगर रेस्‍तरां से तुरंत निकलते के साथ ही गाड़ी में बैठ गये और दिशा को वहीं छोड़ दिया. काफी रात हो चुकी और दिशा के पास अपनी गाड़ी भी नहीं थी ऐसे में उन्‍हें ऑटोरिक्‍शा से जाना पड़ा.

सूत्रों की मानें तो टाइगर नहीं चाहते कि अभी उनका नाम किसी भी लड़की के साथ जुडे ऐसे में उनका करियर प्रभावित हो सकता है. वे दिशा के साथ सुर्खियों में नहीं आना चाहते. टाइगर ये सब तो ठीक है लेकिन बीच मंझधार में छोडकर जाना आपकी पर्सनैलिटी को शूट नहीं करता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें