33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: पति करण संग फिर पर्दे पर नजर आना चाहतीं हैं बिपाशा बसु, बशर्ते…

बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि आनेवाले दिनों में वे फिर से एकसाथ काम करना चाहते हैं बशर्ते दोनों को फिल्‍म की पटकथा पसंद आ जाये. साथ ही उन्‍होंने बताया कि ‘नो किसिंग’ और ‘नो लव मेकिंग’ जैसी किसी भी शर्त को लेकर फिलहाल दोनों ने कोई निर्णय […]

बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि आनेवाले दिनों में वे फिर से एकसाथ काम करना चाहते हैं बशर्ते दोनों को फिल्‍म की पटकथा पसंद आ जाये. साथ ही उन्‍होंने बताया कि ‘नो किसिंग’ और ‘नो लव मेकिंग’ जैसी किसी भी शर्त को लेकर फिलहाल दोनों ने कोई निर्णय नहीं लिया है.

हाल ही इंडस्‍ट्री का यह क्‍यूट कपल स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में नजर आये. सेट पर दोनों ने बाकी कलाकारों के साथ खूब मस्‍ती की. आपको बता दें कि दोनों कलाकार शादी के बाद पहली बार किसी टीवी शो में नजर आयेंगे.

करण-बिपाशा फिल्‍म ‘अलोन’ में एकसाथ काम कर चुके हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वो दोबारा एकसाथ काम करना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए बिपाशा ने बताया कि वे जरूर साथ काम करेंगे बशर्ते स्क्रिप्ट हमदोनों को पसंद आ जाये.

बॉलीवुड की कई ऐसी जोडियां है जिन्‍होंने शादी के बाद एकसाथ काम ही नहीं किया. सैफ-करीना, अक्षय-ट्विंकल और सोहा-कुणाल की जोड़ी शादी के बाद एकसाथ नजर नहीं आई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें