29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कौन बनेंगी रानी ”पद्मावती” ? दीपिका पादुकोण या प्रियंका चोपड़ा!

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा में से कोई एक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा सकती हैं. पिछली फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद भंसाली एकबार फिर पीरीयड ड्रामा फिल्‍म बनाने को तैयार हैं. फिल्‍म में भंसाली खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी […]

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा में से कोई एक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म में रानी पद्मावती की भूमिका निभा सकती हैं. पिछली फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद भंसाली एकबार फिर पीरीयड ड्रामा फिल्‍म बनाने को तैयार हैं.

फिल्‍म में भंसाली खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उनके आकर्षण को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती और साहस को लेकर प्रसिद्ध थीं. पद्मावती नामक से बन रही इस फिल्‍म को प्रकाश कपाडिया ने लिखा है.

भंसाली दीपिका और प्रियंका के साथ ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काम कर चुके हैं. हालांकि ‘रामलीला’ में प्रियंका सिर्फ एक आइटम नंबर में नजर आईथींलेकिन दर्शकों ने उनकी तारीफ की. दर्शकों ने फिल्‍म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रोमांस को बेहद पसंद किया. फिल्‍म सुपरहिट साबित हुई थी.

‘बाजीराव मस्‍तानी’ में प्रियंका बाजीराव की पहली पत्‍नी काशीबाई के किरदार में नजर आई तो दीपिका दूसरी पत्‍नी मस्‍तानी के रूप में. दर्शकों ने दोनों की अदायगी की तारीफ की. एक तरफ दर्शक मस्‍तानी के अटूट प्रेम को देखकर प्रेममय हुए जो एक कटार के सहारे बाजीराव के पास आ गई तो दूसरी तरफ सौतन को देखकर भी मजबूर बनी रही प्रियंका के साथ लोगों की सहानुभूति जुड़ी.

खबरों की मानें तो ‘अलाउद्दीन खिलजी’ की भूमिका रणवीर सिंह निभा सकते हैं. अब ऐसे में भंसाली के लिए भी दोनों में से किसी एक का चुनाव करना बहुत आसान नहीं होगी. दोनों की डेट्स का भी ध्‍यान रखना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें