35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : ”अलोन” नहीं रहीं बिपाशा, जल्‍द करेंगी करण संग शादी!

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जल्‍द ही विवाह बंधन में बंध सकते हैं. खबरों की मानें तो करण की मां दीपा सिंह ने दोनों की रिश्‍ते को मंजूरी दे दी है. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों के घरवाले इस रिश्‍ते के लिए तैयार नहीं थे जिस […]

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जल्‍द ही विवाह बंधन में बंध सकते हैं. खबरों की मानें तो करण की मां दीपा सिंह ने दोनों की रिश्‍ते को मंजूरी दे दी है. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों के घरवाले इस रिश्‍ते के लिए तैयार नहीं थे जिस कारण दोनों की शादी पर फिलहाल विराम लग गया है.

मिस मालिनी में छपी खबर के अनुसार दोनों आगामी 30 अप्रैल को विवाह बंधन में बंध सकते हैं. दोनों ने शादी के लिए मुबंई के एक होटल को चुन भी लिया है. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि करण की फैमिली ने दोनों के रिश्‍ते को नकार दिया है. इसकी वजह बिपाशा के पिछले असफल रिश्‍तों को बताया जा रहा था.

वहीं बिपाशा की फैमिली भी नहीं चाहती थी कि वो तलाकशुदा व्‍यक्ति से शादी करे. आपको बता दें कि करण का दो बार तलाक हो चुका है. उन्‍होंने पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी. उनसे तलाक होने के बाद उन्‍होंने टीवी अभिनेत्री जेनिफर विगेंट से शादी की थी, जिनसे हाल ही में उनका तलाक हुआ.

दोनों की मुलाकात फिल्‍म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्‍म के बाद ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थी. लेकिन दोनों ने मीडिया के सामने इस बात नहीं स्‍वीकारा कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों की इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई तसवीरों ने सबकुछ बयान कर दिया.

आपको बता दें कि बिपाशा का करण से पहले डीनो मोरिया, जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा के साथ भी नाम जुड़ चुका है. हरमन के साथ उनकी शादी तक बात पहुंच गई थी लेकिन बाद में दोनों अलग हो गये. दोनों ने अलग होने के किसी भी कारणों का खुलासा नहीं किया.

अचानक करण की मां का शादी के लिए हामी भरना बिपाशा के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. फिलहाल दोनों कलाकारों में से किसी ने शादी की पुष्‍टि नहीं की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें