36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#Brussels: ब्रसेल्‍स एयरपोर्ट पर फंसी है सिंगर अभिजीत की फैमिली, बयां किया दर्द

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स आज बम धमाकों से दहल उठा. ब्रसेल्‍स के जैवनटेम हवाई अड्डे पर आज दो विस्फोट हुए जिसमें अबतक 21 लोगों की मौत हो चुकी हैं. बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की फैमिली भी इस भयावह घटना के दौरान यहीं मौजूद थी. अभिजीत का कहना है कि उनकी पत्‍नी और बेटे सुरक्षित हैं. […]

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स आज बम धमाकों से दहल उठा. ब्रसेल्‍स के जैवनटेम हवाई अड्डे पर आज दो विस्फोट हुए जिसमें अबतक 21 लोगों की मौत हो चुकी हैं. बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की फैमिली भी इस भयावह घटना के दौरान यहीं मौजूद थी. अभिजीत का कहना है कि उनकी पत्‍नी और बेटे सुरक्षित हैं.

अभिजीत ने कहा,’ मैं बहुत ज्‍यादा चितिंत था. शुक्र है कि वे हवाई अड्डे के सबसे सुरक्षित भाग में हैं…ईश्‍वर महान है.’


https://twitter.com/abhijeetsinger/status/712192583204601856

बेल्जियम के सरकारी समाचार माध्यम VRT ने कहा है कि यह हमला आत्मघाती हमला है. हमले के बाद एयरपोर्ट के अंदर खून बिखरे हुए हैं. जिस जगह पर विस्फोट हुए है, वहां से तीन सूसाइडल बेल्ट मिले हैं, जिससे यह संभावना जतायी जा रही है कि इस हमले को तीन आतंकियों ने अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार पहला धमाका अमेरिकन एयरलाइंस के काउंटर के करीब डिपार्चर हॉल में हुआ. उसके कुछ देर के बाद थोड़ी दूर पर दूसरा धमाका हुआ. ब्लास्ट के बाद एयरपोर्ट खाली करा लिया गया है. पुलिस का तलाशी अभियान चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धमाका इतना ताकतवर था कि इमारते हिल गयीं और धुल और धुएं के गुब्बारे उड़ने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें