27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HAPPY B”DAY: जानें हनी सिंह के 5 टफ कंपीटीटर्स के बारे में…

जानेमाने रैपर हनी सिंह आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. उनका जन्‍म 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ था और उनका असली नाम हिरदेश सिंह था. उन्‍होंने नयी दिल्ली के गुरू नानक पब्लिक स्कूल से अपनी पढ़ाई की है. वे बचपन से नॉटी रहे हैं और वे मिमिक्री करने में भी […]

जानेमाने रैपर हनी सिंह आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. उनका जन्‍म 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ था और उनका असली नाम हिरदेश सिंह था. उन्‍होंने नयी दिल्ली के गुरू नानक पब्लिक स्कूल से अपनी पढ़ाई की है. वे बचपन से नॉटी रहे हैं और वे मिमिक्री करने में भी सुर्खियों में रहे. उन्‍होंने अपने कई गानों से युवा फैंस को अपना दीवाना बना रखा है.

हनी सिंह ने दिल्‍ली में आयोजित एक कार्यक्रम ‘वॉर ऑफ डीजे’ में परफॉर्म कर अपनी गायकी की शुरुआत की थी. इस प्रतियोगिता में वे दूसरे नंबर पर रहे. इसके बाद वे इस रास्‍ते में आगे चलते गये और सुपरहिट हो गये. उन्‍होंने गायकी के साथ-साथ पंजाबी फिल्‍मों में भी काम किया है.

हाल ही में उन्‍होंने रैपर बादशाह को नैनो (कार) कह डाला था. पिछले कुछ दिनों से वे इंडस्‍ट्री से गायब थे. अब वे पंजाबी फिल्‍म ‘जोरावर’ से वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में उनसे पूछा गया कि जब आप गायब रहे तो बादशाह ने खुद को इंडस्‍ट्री में स्‍थापित किया है. इसका जवाब देते हुए हनी सिंह ने उन्‍हें नैना कह डाला.

जानें उनके 5 कंपीटीटर के बारे में…

बादशाह : बादशाह उत्‍तर भारत के जानेमाने सिंगर है. उनके गानों ने उनकी फैंस की संख्‍या में इजाफा किया और उन्‍होंने फिल्‍म ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है…’ गाया. इस गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. इसके अलावा ‘डीजे वाले बाबू’ और फिल्‍म ‘जज्‍बा’ का ‘आज रात का सीन’ गाने ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

रफ्तार : इन्‍होंने हनी सिंह के साथ ही वर्ष 2009 में ‘बीयर बार’ गाने से शुरुआत की थी. उनका नाम ‘हीरोपंती’ और ‘गब्‍बर इज बैक’ से भी जुड़ा. बाद में उन्‍होंने कई म्‍यूजिक एलबम लॉन्‍च किया जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया. ये हनी सिंह को एक बड़ी टक्‍कर दे रहे हैं.

फाजिलपुरिया : दिल्‍ली एनसीआर के लोग राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया के नाम से वाकिफ हैं. लेकिन फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ का गाना ‘लड़की ब्‍यूटीफुल…’ गाने से घर-घर में फेमस हो गये. इस गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है.

डीएसपी: देवी श्री प्रसाद ने पिछले 15 सालों से फैंस को अपने गानों से थिरकने पर मजबूर किया है. लेकिन हाल ही उनके गाने ‘डैड मम्‍मी…’ गाने ने दर्शकों को खूब झूमाया और दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा.

मीत ब्रदर्स, कनिका कपूर: हनी सिंह को टक्‍कर देने की लिस्‍ट में इनका नाम भी शामिल है. ‘बेबी डॉल’ गाने से इन्‍‍होंने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी. गाने के साथ-साथ शानदार म्‍यूज्कि ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें