23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परेश रावल का बेटे अनिरुद्ध ‘सुल्तान” में आयेंगे नजर

मुंबई : अभिनेता परेश रावल का बेटा अनिरुद्ध हिन्दी फिल्म जगत से जुडने जा रहा है और वह इस समय नसीरुद्दीन शाह के मार्गदर्शन में काम कर रहा है. अनिरुद्ध इस समय बारीकियों को सीख रहे हैं और सलमान खान अभिनीत ‘सुल्तान’ फिल्म में सहायक निर्देशक के रुप में काम कर रहे हैं. अनिरुद्ध की […]

मुंबई : अभिनेता परेश रावल का बेटा अनिरुद्ध हिन्दी फिल्म जगत से जुडने जा रहा है और वह इस समय नसीरुद्दीन शाह के मार्गदर्शन में काम कर रहा है. अनिरुद्ध इस समय बारीकियों को सीख रहे हैं और सलमान खान अभिनीत ‘सुल्तान’ फिल्म में सहायक निर्देशक के रुप में काम कर रहे हैं.

अनिरुद्ध की मां स्वरुप संपत ने बताया, ‘वह नसीरुद्दीन शाह के मार्गदर्शन में है. अब वह ‘सुल्तान’ में एक सहायक निर्देशक के रुप में काम कर रहा है.’ आर बाल्की की ‘की एंड का’ में नजर आने जा रही स्वरुप अपने बेटे के एक अच्छी शुरुआत से खुश हैं.

‘सुल्‍तान’ में सलमान एक रेसलर की भूमिका में नजर आनेवाले हैं. फिल्म में अनुष्‍का भी एक रेसलर के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्‍म की शूटिंग चल रही है. हाल ही में फिल्‍म की कई तसवीरें सामने आई है जिसमें दोनों कलाकार अपने किरदार को परफेक्‍ट करने के लिण्‍ कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें