29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: फिर बोल्‍ड अंदाज में प्रियंका, ”क्‍वांटिको” में नजर आई एक झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एकबार फिर अपने बोल्‍ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उनके अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रियंका बोल्‍ड सीन देती नजर आ रही है. उनका ब्‍लैक ड्रैस वाला स्‍टाईलिश अवतार भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस शो में वे खतरनाक स्‍टंट […]

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एकबार फिर अपने बोल्‍ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उनके अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ का प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रियंका बोल्‍ड सीन देती नजर आ रही है. उनका ब्‍लैक ड्रैस वाला स्‍टाईलिश अवतार भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस शो में वे खतरनाक स्‍टंट करती भी दिखाई देंगी.

प्रियंका पहली बार इंटरनेशनल शो में नजर आ रही हैं. इस शो में वे एलेक्‍स पेरिश के किरदार में दिखाई देंगी जो एक एफबीआई ऑफिसर है. प्रियंका इस शो में जितनी बोल्‍ड नजर आई है उतनी वे किसी भी बॉलीवुड फिल्‍म में नजर नहीं आई है. प्रियंका इस शो को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=xAO6g4h2Q9U

कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें प्रियंका अपने कोस्‍टार के साथ कार में इंटीमेट सीन्‍स करती दिखाई दी थी और बाथरुम में शॉवर लेती नजर आई थी. इंटीमेट सीन्‍स के अलावा प्रियंका शो में खतनाक स्‍टंटस करती नजर आयेंगी. इस शो के लिए प्रियंका को हाल ही में ‘पीपुल्‍स च्‍वाईस अवार्ड’ से सम्‍मानित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें