29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवादों में ”अलीगढ़”, रिक्‍शाचालक का बयान- ”मैं गे नहीं…”

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव की आगामी फिल्‍म ‘अलीगढ़’ ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है साथ ही समीक्षकों ने भी फिल्‍म की तारीफ की है. वहीं जिस रिक्‍शा चालक और प्रोफेसर के संबंधों के मद्देनजर इस फिल्‍म को गढ़ा गया है, अब उस रिक्‍शा चालक ने फिल्‍म पर सवाल उठाया है. फिल्‍म […]

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव की आगामी फिल्‍म ‘अलीगढ़’ ने दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है साथ ही समीक्षकों ने भी फिल्‍म की तारीफ की है. वहीं जिस रिक्‍शा चालक और प्रोफेसर के संबंधों के मद्देनजर इस फिल्‍म को गढ़ा गया है, अब उस रिक्‍शा चालक ने फिल्‍म पर सवाल उठाया है. फिल्‍म समलैंगिक संबंधों के इर्द-गिर्द बुनी गई कहानी है.

फिल्‍म का अदालत में चुनौती दी गई है जिसकी सुनवाई 29 फरवरी को होनी है. इसके अलावा फिल्‍म सेंसर बोर्ड, सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय के सचिव और फिल्‍म के निर्देशक हंसल मेहता को नोटिस भेजा गया है. फिल्‍म के खिलाफ इस घटना से जुड़े लोगों ने उच्‍च न्‍यायालय में मुकदमा दायर किया है.

फिल्‍म की कहानी में एक प्रोफेसर समलैंगिक है जिसका संबंध एक रिक्‍शा चालक के साथ है. लेकिन रिक्‍शा चालक ने एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि वो समलैंगिक नहीं है. फिल्‍म में तीन पत्रकारों को भी दिखाया गया है. रिक्‍शा चालक ने इस बात का दावा किया है कि वो वर्ष 2010 में अलीगढ़ विश्‍वविद्यालय के गेट पर खड़ा होता था.

एक दिन एक प्रोफेसर साहब ने उनसे मेडिकल कॉलोनी चलने के लिए कहा. मैंने उन्‍हें वहां छोड़ा. उन्‍होंने पूछा ऊपर आओगे. मैं ऊपर गाया उन्‍होंने मुझे पानी पिलाया इसके बाद वो मेरे साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगे. मैंने उन्‍हें ऐसा करने से रोका तो उन्‍होंने मुझपर चोरी का इलजाम लगा दिया.

रिक्‍शा चालक ने यह भी कहा कि मैं समलैंगिक नहीं हूं. मेरी शादी हो चुकी है और मेरे दो बच्‍चे भी हैं. वहीं फिल्‍म पर रोक लगाने की मांग भी की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें