31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…अब सीमा ने छोड़ा पति सोहेल खान का घर, देखें वीडियो

बॉलीवुड में इस साल ब्रेकअप का सीजन चल पड़ा है. अभिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान के बीच दूरी आ गई है. हाल ही में सीमा ने सोहेले के बांद्रा स्थित घर को छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी हैं. हाल ही में खबरें ऐसी भी आई थी कि सलमान के […]

बॉलीवुड में इस साल ब्रेकअप का सीजन चल पड़ा है. अभिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान के बीच दूरी आ गई है. हाल ही में सीमा ने सोहेले के बांद्रा स्थित घर को छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी हैं. हाल ही में खबरें ऐसी भी आई थी कि सलमान के भाई अरबाज खान और उनकी पत्‍नी मलाइका अरोड़ा के बीच सब कुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए की खबरों के अनुसार सीमा अपने माता-पिता के साथ शिफ्ट हो गई हैं. 14 फरवरी को सलमान खान और सोहेल की बहन अर्पिता खान की गोद भराई की रस्‍म का आयोजन किया गया था, जिसमें सीमा खान कहीं भी नजर नहीं आई. हालांकि सोहेल बेटे के साथ नजर आये थे और पार्टी इंज्‍वॉय करते दिखाई दिये थे.

आपको बता दें वैलेंटाइन डे के दिन ही सीमा ने इंस्‍टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्‍ट भी किया था जिसमें उन्‍होंने माता-पिता के प्‍यार का जिक्र किया था. दोनों के दो बेटे हैं. दोनों की बीच किस बात को लेकर अनबन है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

वहीं अफवाहों की तरफ ध्‍यान दें तो दोनों के अलग होने को कारण हुमा कुरैशी को बताया जा रहा है. हुमा ने अपने एक बयान में कहा था कि सोहेल से उनकी नजदीकियां बढ़ी हैं. सोहेल भी उस वक्‍त मीडिया से नाराज हो गये थे जब उनसे उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल पूछे गये थे. अब इस बात में कितनी सच्‍चाई है यह तो सोहेल और हुमा भी बता सकते हैं.

हालांकि हाल ही में अरबाज ने ट्वीट कर तलाक की खबरों को अफवाह बताया था. अरबाज और मलाइका भी अर्पिता की गोदभराई में शामिल नहीं हुये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें