34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिपाशा ने करण संग मनाई दीवाली, देखें तस्‍वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने दीवाली के मौके पर परिवारवालों के साथ मिलकर खूब मस्‍ती की. उन्‍होंने अपने फैमिली मेंबर के साथ कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही उन्‍होंने एक तस्‍वीर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ भी शेयर की है. तस्‍वीर में दोनों तिलक लगाये मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं. फोटो […]

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने दीवाली के मौके पर परिवारवालों के साथ मिलकर खूब मस्‍ती की. उन्‍होंने अपने फैमिली मेंबर के साथ कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही उन्‍होंने एक तस्‍वीर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ भी शेयर की है. तस्‍वीर में दोनों तिलक लगाये मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्‍शन में लिखा है,’ हैप्‍पी दीवाली’. बिपाशा पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. उन्‍होंने अपना स्‍लो मोशन में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे झूमती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने मां-पापा और भाई के साथ भी तस्‍वीरें शेयर की है.

करण और बिपाशा ने इस साल के शुरूआत में फिल्‍म ‘अलोन’ में साथ काम किया था. इस हॉरर फिल्‍म में दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया था. इसके अलावा भी दोनों कई कार्यक्रमों में साथ नजर आ चुके हैं. हाल ही में दोनों बर्थड के मौके पर साथ दिखाई दिये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें