35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैटरीना बन सकती है सुशांत सिंह की ”हाफ गर्लफ्रेंड”, देखें वीडियो

फिल्‍मकार मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में लीड कलाकारों को लेकर पिछले कुछ समय से कयास लगाये जा रहे थे. फिल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रि‍यों के नाम सामने आ रहे थे. वहीं अब इस फिल्‍म के लिए कैटरीना कैफ का चयन कर लिया गया है. ‘हाफ […]

फिल्‍मकार मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में लीड कलाकारों को लेकर पिछले कुछ समय से कयास लगाये जा रहे थे. फिल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रि‍यों के नाम सामने आ रहे थे. वहीं अब इस फिल्‍म के लिए कैटरीना कैफ का चयन कर लिया गया है. ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ युवा लेखक चेतन भगत के उपन्‍यास पर आधारित है.

वहीं इस फिल्‍म के लिए मेल लीड की तलाश की जा रही थी. पहले वरुण धवन और सिद्धार्थ राय कपूर का भी नाम सामने आ रहा था लेकिन फिल्‍म निर्माता कोई और ही नया चेहरा ढूंढ रहे थे. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि फिल्‍म के लिए सुशांत सिंह राजपूत का चयन कर लिया गया है. फिल्‍म के लिए ऐसे स्‍टार की जरूरत थी जो भोजपूरी बोल सके.

सुशांत फिलहाल आगामी फिल्‍म ‘M.S. Dhoni: The Untold Story’ की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी का किरदार निभाया है. अब मोहित की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ माधव का किरदार निभानेवाले हैं. कहानी के अनुसार माधव बिहार के एक गांव का लड़का है जिसे दिल्‍ली की लड़की से प्‍यार हो जाता है जो किसी और लड़के से शादी के बाद विदेश चली जाती है और फिर कुछ सालों बाद दोनों की दोबारा मुलाकात होती है.

वहीं कैटरीना आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग कर रही है. अनुराग कश्‍यप के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में रणबीर कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. सुशांत सिंह और कैटरीना पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें