35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक दिन मेरा अपना फैशन ब्रांड होगा : नेहा धूपिया

गुडगांव : माडल-अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने अनूठी लेकिन बेहद आकर्षक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और अब उनकी चाहत अपना खुद का फैशन ब्रांड बनाने की है. उनका कहना है कि खुद अपना ब्रांड लांच करना बेहद थकाउ काम है लेकिन मैं एक दिन महिलाओं के लिए अपना ब्रांड लेकर जरुर आउंगी. ‘एक […]

गुडगांव : माडल-अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने अनूठी लेकिन बेहद आकर्षक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और अब उनकी चाहत अपना खुद का फैशन ब्रांड बनाने की है. उनका कहना है कि खुद अपना ब्रांड लांच करना बेहद थकाउ काम है लेकिन मैं एक दिन महिलाओं के लिए अपना ब्रांड लेकर जरुर आउंगी.

‘एक चालीस की लास्ट लोकल’ की 35 वर्षीया अभिनेत्री ‘ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2015′ के गुडगांव चरण में डिजाइनर राहुल मिश्रा के फैशन ब्रांड का प्रदर्शन कर रही हैं लेकिन उनकी तमन्ना है कि वह अपना एक ब्रांड लांच करें जिसमें परिधान का आरामदेह होना उनकी प्राथमिकता होगी.

नेहा ने कहा ,‘मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो विश्वसनीय हो. मैं संभवत: ऐसे ढीले ढाले आरामदेह परिधान बनाउंगी जिनमें ढेर सारी जेबें भी होंगी. मेरा विचार है कि परिधान आरामदेह होना चाहिए. मेरा ब्रांड सुपर बेसिक और आसान होगा.’ नेहा ने अपना करियर माडलिंग से शुरु किया था और आज वह कहीं आगे बढ आई है लेकिन वह कहती हैं कि आज भी रैंप पर चलते और माडलिंग करते समय वह नर्वस हो जाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें