24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक हॉट-थ्रिलर फिल्म में काम करना पूरी तरह अलग है : शरमन जोशी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी को उनके ‘गोलमाल’, ‘3 इडियट्स’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों किए गए कॉमिक किरदारों के लिए जाना जाता है लेकिन अब वह ‘हेट स्टोरी-3′ कर रहे हैं जो कि उनके पिछले कामों से पूरी तरह अलग है. शरमन जल्द ही निर्देशक विशाल पंड्या की आने वाली इस फिल्म में दिखेंगे. […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी को उनके ‘गोलमाल’, ‘3 इडियट्स’ और ‘ढोल’ जैसी फिल्मों किए गए कॉमिक किरदारों के लिए जाना जाता है लेकिन अब वह ‘हेट स्टोरी-3′ कर रहे हैं जो कि उनके पिछले कामों से पूरी तरह अलग है. शरमन जल्द ही निर्देशक विशाल पंड्या की आने वाली इस फिल्म में दिखेंगे.

शरमन ने कहा, ‘मुझे इसे लेकर कोई दुविधा नहीं थी. जब विशाल मुझसे इस फिल्म के बारे में बात कर रहे थे तब मैं जानता था कि मैं इसका हिस्सा हूं. जहां तक मेरे काम में परिवर्तन की बात है तो हां यह पूरी तरह से अलग है.’ इस फिल्म में उनके अलावा करन सिंह ग्रोवर, डेजी शाह और जरीन खान हैं.

उन्होंने कहा, ‘मैंने अब तक कोई कामुक थ्रिलर फिल्म नहीं की है लेकिन मैं इसे चार साल पहले भी करना चाहता था. सवाल सिर्फ सही किरदार का था और वो मुझे मिल गया. मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं.’ शरमन ने यह बात फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही. यह फिल्म चार दिसंबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें