29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें अपने बिकनी लुक को लेकर कौन सा राज खोला आलिया ने

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ में अपने बिकनी लुक को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही है. वहीं आलिया का कहना है कि उन्‍होंने अपने बॉडी को बिकनी लुक देने के लिए कड़ी मेहनत की है. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आलिया के अलावा शाहिद कपूर, पंकज कपूर और […]

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ में अपने बिकनी लुक को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही है. वहीं आलिया का कहना है कि उन्‍होंने अपने बॉडी को बिकनी लुक देने के लिए कड़ी मेहनत की है. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में आलिया के अलावा शाहिद कपूर, पंकज कपूर और सना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

आलिया का कहना है कि,’ फिल्‍म में ऐसा लुक देने के लिए मैंने जमकर साइकिलिंग की थी. मैंने ताजी हवा में जॉगिंग और एक्‍सरसाइज का खूब आनंद उठाया. ऐसा लुक पाना आसाना नहीं था लेकिन मैंने खूब मेहनत की है.’ हाल में एक कार्यक्रम के दौरान आलिया ने कहा था कि दर्शक उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं जो उनके लिए बहुत मायने रखती है.
वहीं आलिया ने आगे बताया कि खाली समय में शाहिद, ईशान (शाहिद के भाई) और मैं लगातार वर्कआउट करते थे. विका बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में शाहिद और आलिया पहली बार एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दोनों इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.
इस फिल्‍म के अलावा दोनों की जोडी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखाई देगी. ‘शानदार’ इसी शुक्रवार को रिलीज होगी. दर्शक भी इस फिल्‍म का खासा इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें