36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ABC चैनल ने गड़बड़ी पर प्रियंका से मांगी माफी

लॉस एंजिलिस : बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने अमेरिकी चैनल एबीसी को माफ कर दिया है. चैनल ने गलती से एक वीडियो में ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री के स्थान पर किसी दूसरी भारतीय अभिनेत्री को दिखा दिया था जबकि इसमें बात प्रियंका के बारे में ही की गई थी. एबीसी ने अपने देर […]

लॉस एंजिलिस : बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ अभिनेत्री प्रियंका चोपडा ने अमेरिकी चैनल एबीसी को माफ कर दिया है. चैनल ने गलती से एक वीडियो में ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री के स्थान पर किसी दूसरी भारतीय अभिनेत्री को दिखा दिया था जबकि इसमें बात प्रियंका के बारे में ही की गई थी.

एबीसी ने अपने देर रात प्रसारित किए जाने वाले एक कार्यक्रम ‘नाइटलाइन’ में इस हफ्ते की शुरुआत में प्रियंका के बारे में एक फीचर का प्रसारण किया था जिसमें उनके विश्वसुंदरी बनने की झलक भी दिखाई गई थी. लेकिन वीडियो के इस खंड में उन्होंने युक्ता मुखी को दिखा दिया जबकि युक्ता ने वर्ष 1999 में विश्वसुंदरी का ताज जीता था और प्रियंका ने वर्ष 2000 में इस प्रतियोगता में जीत दर्ज की थी.

इस गलती को ऑनलाइन दर्शकों ने देखा जिसके बाद एबीसी ने माफी मांगते हुए ‘नाइटलाइन’ का सही संस्करण ऑनलाइन जारी किया. इस पर प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘नाइटलाइन में गलती सुधारने के लिए धन्यवाद…’ प्रियंका हाल ही में ‘क्वांटिको’ श्रृंखला के मुख्य किरदार एलेक्स पैरिश के रुप में नजर आ रही हैं. भारत में इसका प्रसारण तीन अक्तूबर से होगा. अमेरिका में यह 28 सितंबर को प्रसारित हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें