27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबा राम रहीम ने ”बिग बॉस” में शामिल होने से पहले रखी ये शर्त ?

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 9 अपने प्रतिभागियों को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इस शो में शामिल होने के लिए डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को संपर्क किया गया है. उन्‍होंने खुद इस बात की पुष्टि की है लेकिन उनका कहना है कि उनकी कुछ शर्ते हैं. अगर […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 9 अपने प्रतिभागियों को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इस शो में शामिल होने के लिए डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को संपर्क किया गया है. उन्‍होंने खुद इस बात की पुष्टि की है लेकिन उनका कहना है कि उनकी कुछ शर्ते हैं. अगर उनकी वे शर्ते मान ली जाती हैं तो वे शो में शामिल हो सकते हैं.

डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख की शर्त है कि उन्‍हें अपने अनुयायियों से मिलने के लिए रोजाना दो से तीन घंटे के लिए बाहर जाने की अनुमति दी जाये. अगर ऐसा होता है तो वे इस शो में शामिल होने के बारे में सोच सकते है. वे हाल ही में फिल्‍म ‘एमएसजी- द मेसेंजर’ में नजर आये थे. दर्शकों ने फिल्‍म को बहुत अच्‍छा रिस्‍पांस नहीं दिया. इसके बावजूद वे फिल्म के अगले भाग ‘एमएसजी 2, द मैसेंजर’ की रिलीज को लेकर जुटे हैं.

उनका कहना है कि वे इस भाग में आदिवासियों के मुद्दे को उठायेंगे. फिल्‍म 18 सितंबर को बडे पर्दे पर रिलीज होगी. वहीं अब बाबा राम रहीम की ये शर्ते मानी जाती है या नहीं यह तो समय आने पर ही पता चल पायेगा. वैसे इस शो के नियमानुसार किसी भी प्रतिभागी को तीन महीने तक शो से निकालने की मनाही होती है.

शो के लिए कई प्रतिभागियों के नाम सामने आ रहे हैं लेकिन किसी के भी नाम का खुलासा शो के निर्माताओं ने नहीं किया है. सलमान फिर एकबार इस शो को होस्‍ट करने जा रहे हैं. खबरों के अनुसार सलमान को इस शो के लिए प्रत्‍येक एपिसोड के लिए डबल फीस दी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें