32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तो ”हवा हवाई” श्रीदेवी होती ”बाहुबली” की ”शिवगामी”

फिल्‍मकार एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. वहीं इस राज से पर्दा उठ गया है कि इस फिल्‍म के लिए पहले बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को ऑफर किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया था. बाद में इस किरदार के लिए […]

फिल्‍मकार एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. वहीं इस राज से पर्दा उठ गया है कि इस फिल्‍म के लिए पहले बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को ऑफर किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया था. बाद में इस किरदार के लिए रमैय्या कृष्‍णन को चुना गया.

साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से क्‍यों इंकार कर दिया था? दरअसल श्रीदेवी की फीस सुनकर फिल्‍म के निर्माताओं के होश उड़ गये थे. आपको बता दें कि श्रीदेवी लंबे अर्से बाद तमिल फिल्‍म ‘पुली’ से वापसी कर रही हैं. इसके लिए भी उन्‍होंने भारी-भरकम फीस ली है. श्रीदेवी ने ‘बाहुबली’ के लिए कितनी रकम की मांग की थी इस बात का खुलाया तो नहीं हो पाया है लेकिन खबरों के अनुसार उनकी मांग कॉलीवुड के ए-लिस्ट हीरों के मेहनताने के बराबर थी.

श्रीदेवी को भी ‘बाहुबली’ की कहानी पसंद आई थी लेकिन फीस की वजह से उन्‍होंने अपने हाथ पीछे खींच लिया और यह किरदार रमैय्या कृष्‍णन की झोली में आ गिरा. फिल्‍म में दर्शकों ने रमैय्या के बोल्‍ड एक्‍टिंग को खासा पसंद किया है. उन्‍होंने अपने हाव-भाव और अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है.

1 अक्‍टूबर को ‘पुली’ रिलीज हो रही है. फिल्‍म में श्रीदेवी के किरदार को फिल्‍म के लीड हीरो विजय के बराबर ही रखा गया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि पर्दे पर ‘पुली’ क्‍या धमाल मचाती है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें