29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माइक्रोमैक्‍स के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करेंगी असिन, VIDEO

बॉलीवुड अभिनेत्री असिन जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधनेवाली हैं. जी हां मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार असिन मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्‍स के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करेंगी. असिन जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ऑल इज वेल’ में अभिषेक बच्‍चन के आपोजिट नजर आनेवाली हैं. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार असिन […]

बॉलीवुड अभिनेत्री असिन जल्‍द ही विवाह बंधन में बंधनेवाली हैं. जी हां मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार असिन मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्‍स के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी करेंगी. असिन जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ऑल इज वेल’ में अभिषेक बच्‍चन के आपोजिट नजर आनेवाली हैं.

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार असिन जल्‍द ही अरबपति राहुल शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधनेवाली हैं. राहुल शर्मा मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्‍स के फाउंडर हैं. असिन का कहना है कि वे जल्‍द से जल्‍द प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करना चाहती हैं ताकि वे अपनी पर्सनल लाइफ की ओर ध्‍यान दे सके.

वहीं खबरें तो ऐसी भी आ रही है कि राहुल शर्मा अभिनेता अक्षय कुमार के बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं. ‘ऑल इज वेल’ में असिन-अभिषेक के अलावा ऋषि कपूर और सुप्रिया पाठक मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म एक पारिवारिक कहानी है. असिन ने फिल्‍म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट आमिर खान थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें