27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

HAPPY B”DAY धनुष : ”रांझणा” बन चुराया लाखों फैंस का दिल…

सुपरस्‍टार रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष आज अपना 32वां जन्‍मदिवस मना रहे हैं. उनका जन्‍म 28 जुलाई 1983 को चेन्‍नई में हुआ था. धनुष ने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 2002 में एक तमिल फिल्‍म से की थी. धनुष फिल्‍म अभिनेता होने के साथ-साथ पार्श्वगायक, गीतकार और निर्माता भी हैं. धनुष ने वर्ष 2013 […]

सुपरस्‍टार रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष आज अपना 32वां जन्‍मदिवस मना रहे हैं. उनका जन्‍म 28 जुलाई 1983 को चेन्‍नई में हुआ था. धनुष ने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 2002 में एक तमिल फिल्‍म से की थी. धनुष फिल्‍म अभिनेता होने के साथ-साथ पार्श्वगायक, गीतकार और निर्माता भी हैं.

धनुष ने वर्ष 2013 में फिल्‍म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी और दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खासा पसंद भी किया था. आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में धनुष ने एक साधारण से युवक की भूमिका निभाई थी.

Undefined
Happy b''day धनुष : ''रांझणा'' बन चुराया लाखों फैंस का दिल... 3

इसके बाद धनुष आर.बाल्‍की के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘शमिताभ’ में नजर आये थे. फिल्‍म में धनुष के अलावा महानायक अमिताभ बच्‍चन और अक्षरा हासन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सफल रही थी. धनुष तमिल फिल्‍मों के लिए भी जाने जाते हैं और उन्‍होंने तमिल में कई हिट फिल्‍में दी हैं.

Undefined
Happy b''day धनुष : ''रांझणा'' बन चुराया लाखों फैंस का दिल... 4

धनुष का गाना ‘कोलावेरी डी’ को दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया था. युवाओं के बीच इस गाने का क्रेज था. इस गाने से भी दर्शकों ने धनुष को खासा पसंद किया था. धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्‍वर्या से वर्ष 2004 में शादी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें